Home » , , , , , , » फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बनाई है : अनुष्का - anushka sharma is self made in Bollywood

फिल्मी दुनिया में अपने दम पर पहचान बनाई है : अनुष्का - anushka sharma is self made in Bollywood



मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली अनुष्का शर्मा को गर्व है कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है। शाहरुख खान और आमिर खान जैसे कलाकारों के साथ काम करने वाली अनुष्का कहती हैं कि 'एक कलाकार के तौर पर मेरा मानना है कि मुझे यह जीवन मिला है और इसे बेहतर से बेहतर बनाना है। इस सफलता के लिए मैं आभारी हूं। मैंने अपने दम पर पहचान बनाई है और इस पर मुझे गर्व है।'

इंडस्ट्री के तीनों ख़ान के साथ काम करने के बारे में अनुष्का का कहना है 'मैंने कभी इसके लिए प्रयास नहीं किया। मेरे लिए स्क्रिप्ट और निर्देशक हमेशा अहम रहे हैं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है।'

इसे भी पढ़ें: सलमान खान सहित समाज भी है 'बदजुबानी' की गिरफ्त में!

अनुष्का ने कहा कि वह अपने काम का सम्मान करती हैं और इसलिए यह उनके लिए यह एक तोहफे के समान है। गौरतलब है कि अनुष्का को आगामी फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान के साथ देखा जाएगा। बॉलीवुड में किसी प्रकार के बदलाव के बारे में पूछे जाने पर अनुष्का ने कहा 'मुझे लगता है कि विश्व में कुछ चीजें बदल रही हैं। 10 साल पहले आपको फिल्मों के सेट पर उतनी लड़कियां देखने को नहीं मिलती थीं, जितनी अब हैं। अब किसी भी विभाग में देख लीजिए, महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं।'

Keywords : Anushka Sharma, Bollywood, Sultan, salman khan, Bollywood Actress, Upcoming Movie, Self made


मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.