Home » , , , , , » जानिए कैसे शादी से पहले बने पापा तुषार कपूर - Tusshar kapoor became father of a baby boy

जानिए कैसे शादी से पहले बने पापा तुषार कपूर - Tusshar kapoor became father of a baby boy



बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर से जुड़ी एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. सरोगेसी प्रोसेस का सहारा लेते हुए तुषार एक बेबी ब्वॉय के पिता बने हैं. जी हां, बालाजी टेलीफिल्म्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स के को-ऑनर तुषार के पिता बनने की यह खबर फिल्म इंडस्ट्री में सबके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.
इसके बारे में मीडिया में कभी कोई अफवाह भी पहले सुनने को नहीं मिली थी. तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रख है और अपनी जिंदगी में वो इस नए रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

अपनी फैमिली में आए इस नए नन्हे मेहमान के बारे में तुषार ने बताया , 'मैं पिता बनकर बहुत उत्साहित हूं. एक पिता बनने की इच्छा पिछले काफी लम्बे समय से मेरे दिल में हिलोरें मार रही थी. लक्ष्य आज मेरी जिंदगी में खुशी की सबसे बड़ी वजह है. ऊपरवाले के रहम से और जसलोक में उम्दा मेडिकल टीम की बदौलत सिंगल लोग भी पैरेंटहुड का विकल्प चुन सकते हैं.'

इससे पहले आमिर खान भी सरोगेट मदर के जरिए बाप बन चुके हैं. सरोगेसी के जरिए उन्हें और किरण राव को आजाद नामक बेटा हुआ था. वहीं शाहरुख भी आईवीएफ तकनीक के जरिए अबराम के पिता बने थे.

Keywords : तुषार कपूर,बेबी बॉय,आईवीएफ तकनीक,सरोगेसी,लक्ष्य,tushar kapoor,baby boy,IVF technique,Surrogacy,lakshya Bollywood, Bollywood actor,


मिथिलेश के लेख  |  "समाचार" |  न्यूज वेबसाइट बनवाएं. सूक्तियाँ | Print Media | गैजेट | प्रोफाइल-कैलेण्डर 

Share this article :

0 comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.